घर होने पर भी डीडीए में आवेदन कर सकेंगे आप
राष्ट्रीय

घर होने पर भी डीडीए में आवेदन कर सकेंगे आप

दिल्ली ने अपने घर का सपना देखने वाले के लिए दिल्ली विकास पदाधिकारी डीडीए ने नियमों में बदलाव किया है डीडीए की नई आने वाली आवास योजना मैं अब वे लोग भी आवेदन कर सकेंगे।

जिनके पास दिल्ली में अपना घर या अन्य कोई संपत्ति है हालांकि यह संपत्ति 67 वर्ग मीटर से बड़ी नहीं होनी चाहिए नए नियम के बाद बड़ी संख्या में दिल्ली वालों डीडीए की आवासीय योजना में आवेदन कर सकेंगे शुक्रवार को हुई डीडीए की बोर्ड बैठक मैं आवास योजनाओं।

सरकारी जमीन से अतिक्रमण हटाने के लिए अप्रैल माह में अभियान।

को लेकर कई बड़े बदलाव किए हैं अभी तक डीडीए की आवास योजना में उन लोगों को आवेदन करने का मौका नहीं मिलता था जिनके पास खुद के नाम से या परिवार ने किसी सदस्य के नाम से दिल्ली में कई संपत्ति होती थी इससे बड़ी संख्या में दिल्ली वाले डीडीए की आवासीय योजनाओं में आवेदन नहीं कर पाते थे।

जमीन का सीमांकन सरकारी अमीन से कैसे करवाएं। जानें पूरी नियम

डीडीए ने 67 वर्ग मीटर से कम संपत्ति के मालिकों को इस से छूट दी है। दिल्ली सरकार द्वारा बेस्ट इको पार्क बनाने के लिए डीडीए से जमीन मांगी गई थी शुक्रवार को डीडीए की ओर से दिल्ली सरकार की ही बेस्ट पार्क के लिए 21 एकड़ जमीन का आवंटन कर दिया गया है।

छुटे हुए जमाबंदी का डिजिटलाइजेशन करने हेतु एप्लीकेशन एवं शपथ पत्र

बाहरी दिल्ली के होलंबी कलां गांव में डीडीए की ओर से की एकड़ जमीन दिल्ली सरकार को दी जाएगी दिल्ली सरकार राजधानी में कई वेस्ट के लिए पहले ही पार्क बनाने की घोषणा कर चुकी है। राजधानी में बड़ा मात्रा में निकालता है इससे इस समस्या का समाधान होगा।

One Reply to “घर होने पर भी डीडीए में आवेदन कर सकेंगे आप

Leave a Reply

Your email address will not be published.