बीरभूम हिंसा में तृणमूल कांग्रेस नेता गिरफ्तार।
अपराध

बीरभूम हिंसा में तृणमूल कांग्रेस नेता गिरफ्तार।

दिव्य संवाद – पश्चिमी बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के कड़े रुख के बाद पुलिस ने बीरभूम में हिंसा के मुख्य आरोपी और तृणमूल कांग्रेस नेता अनारूल हुसैन को गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया।

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पीड़ित से मुलाकात के बाद उसकी गिरफ्तारी के आदेश दिए थे थोड़ी देर बाद पुलिस ने उसे दबोच लिया उधर गुरुवार को कांग्रेस भाजपा के तमाम नेताओं ने घटनास्थल जाने की कोशिश की पर पुलिस ने उन्हें रोक दिया।

ट्रक की चपेट में आने से महिला की मौत।

ममता बनर्जी घटना के 72 घंटे बाद हिंसा ग्रस्त वीर भूम के गांव पहुंची जहां 8 लोग को कथित तौर पर जिंदा जलाकर मार दिया गया था ममता ने मृतकों के परिजनों से बातचीत की उन्होंने उनके आंसू पोछे उन्होंने कहा मुझे कोई बहाना नहीं चाहिए।

SSB ने की कार्रवाई, इंडो-नेपाल बॉर्डर से गांजा और नकली नोटों के साथ 2 तस्कर गिरफ्तार

कि लोग भाग गए मैं चाहती हूं कि घटना के लिए जिम्मेदार लोगों को गिरफ्तार किया जाए और चोरी करने वाले पुलिसकर्मियों को सजा मिलेंगे ममता ने कहा कि मैं चाहती हूं कि अनारूल हिसेन खुद को पुलिस के हवाले कर दो अगर वह ऐसा नहीं करें तो पुलिस को उसे गिरफ्तार करना चाहिए।

पीड़ित ने अनारूल पर पूरी घटना की साजिश रचने का आरोप लगाया था अनारूल हिसेन टीएमसी का प्रखंड अध्यक्ष है बनर्जी ने कहा हर रास्ता से जांच की जाएगी कि कहीं बाहरी लोगों को इसमें शामिल नहीं बंगाल भाजपा नेता अधिकारी ने कहा बिना जांच मुख्यमंत्री आदेश देता है कि ऐसा केस बनाओ कि सालों तक जमानत ना मिले अब क्या हम निष्पक्ष जांच की उम्मीद कर सकते हैं जहां बना वटी सबूत खड़े किए जाएंगे कहीं असली गुनहगारों को बचाने की साजिश तो नहीं।

सरकारी जमीन से अतिक्रमण हटाने के लिए अप्रैल माह में अभियान। Campaign in the month of April to remove encroachment from government land.

3 Replies to “बीरभूम हिंसा में तृणमूल कांग्रेस नेता गिरफ्तार।

Leave a Reply

Your email address will not be published.