हाथ काटकर छुपाया
अपराध राष्ट्रीय

हाथ काटकर छुपाया फिर हुआ चमत्कार जिसने भी सुना सब हुए हैरान

दिव्य संवाद, राष्ट्रीय, हाथ काटकर छुपाया फिर हुआ चमत्कार, बताया जाता है कि रीवा जिले में मजदूरी के रुपए मांगने पर कुछ लोगों ने 45 वर्षीय एक दलित श्रमिक का हाथ काटकर छुपाया । इस मामले में मजदूर के मालिक समेत पुलिस ने तीन लोगों को अरेस्ट किया है।

Chief Minister Family Benefit Scheme मुख्यमंत्री परिवार लाभ योजना

एक पुलिस अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी। यह अनोखी घटना रीवा जिला मुख्यालय से करीब 40 किलोमीटर दूर सिरमौर थानांतर्गत डोलमऊ गांव में शनिवार को हुई है।

धारदार हथियार से काटा

रीवा के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शिव कुमार वर्मा ने बताया कि डोलमऊ गांव में मजदूरी के रुपए मांगने पर मजदुर के मालिक गणेश मिश्रा ने अपने साथियों के साथ मिलकर मजदूर अशोक साकेत के एक हाथ को धारदार हथियार से काट दिया। उन्होंने कहा कि साकेत पड़री गांव का निवासी है और अनुसूचित जाति से संबंध रखता है।

डबल इंजन की सरकार में वर्दीवाले गुंडे करते हैं “दादागिरी”

सुशासन बाबू के वर्दीधारी गुंडे ने जज के चेम्बर में घुसकर की पिटाई, सुशासन बाबू मौन

वर्मा ने बताया कि साकेत ने डोलमऊ गांव में मिश्रा के लिए निर्माण कार्य में मजदूर के रूप में काम किया था। मिश्रा उसे मेहनताना देने में कथित रूप से आनाकानी कर रहा था। उन्होंने कहा कि मामले को सुलझाने के लिए साकेत एवं एक अन्य व्यक्ति ने शनिवार को मिश्रा से मिलने पहुंचे। इस दौरान उन सब में वाद-विवाद हो गया, जिसके बाद कथित तौर पर मिश्रा और अन्य लोगों ने साकेत पर धारदार हथियार से हमला कर दिया और उसका एक हाथ काटकर छुपाया दिया।

कटे हाथ छुपाया, डाक्टरों ने फिर से जोड़ा

वर्मा ने बताया कि आरोपियों ने कटे हाथ को पास ही छिपाने की कोशिश भी की, लेकिन बाद में उसे बरामद कर लिया गया। उन्होंने कहा कि पुलिस साकेत को संजय गांधी मेमोरियल अस्पताल ले गई। यहां डॉक्टरों के एक दल ने ऑपरेशन के बाद कटे हाथ को फिर से जोड़ दिया है।

Bihar State Disability Pension Scheme बिहार राज्य दिव्यांगता पेंशन योजना

इंदिरा गांधी राष्ट्रीय दिव्यांगजन पेंशन indira gandhi divyangjan pension yojna

कबीर अंत्येष्टि अनुदान योजना

वर्मा ने चिकित्सकों के हवाले से बताया कि अत्यधिक खून बहने के कारण साकेत की हालत नाजुक है। एक अन्य पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने मिश्रा और उसके भाइयों रत्नेश मिश्रा और कृष्ण कुमार मिश्रा के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और उन्हें गिरफ्तार भी कर लिया है।

3 Replies to “हाथ काटकर छुपाया फिर हुआ चमत्कार जिसने भी सुना सब हुए हैरान

Leave a Reply

Your email address will not be published.