जमीन की पेपर चोरी कर रहे थे,नाबालिग,ने युवक को चाकू से मार डाला।
अपराध

जमीन की पेपर चोरी कर रहे थे,नाबालिग,ने युवक को चाकू से मार डाला।

जिला, के मधुबन थाना क्षेत्र स्थित कंस पकड़ी गांव में हुए चिकित्सक लाल सनी के हत्या में शामिल तीन नाबालिग अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आपराधियों के पास से पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त चाकू, चिकित्सक के घर से लूटे गए 7 हजार रुपये और लूट के रुपयों से खरीदे गए समान बरामद किये हैं।

पत्नी से विवाद के बाद पति ने फांसी लगाकर की आत्महत्या।

गिरफ्तार अपराधियों ने घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली है लाल सनी की हत्या जमीन के कागज के लिए की गयी थी अपराधियों ने लाल सनी के घर से 17 हजार रुपया भी लूटा था। पूर्व में एक मुख्य अभियुक्त ब्रमदेव सनी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा जा चुका है। हत्या में शामिल तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। जबकि एक अपराधी फरार है। जिसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

पूछताछ में गिरफ्तार अपराधियों ने बताया कि वे लोग जमीन का कागज चोरी करने लाल सनी के घर गए थे जिसके लिए उनलोगों को दो हजार रुपए मिला था। लेकिन पेपर चोरी करने के दौरान लाल सनी जग गए और शोर मचाने लगे। जिस कारण उन अपराधियों ने पहले लाल सनी का मुंह दबा कर हत्या कर दी। फिर सब्जी काटने वाले चाकू से गला रेता ताकि किसी को शक नहीं हो

बच्ची से दुष्कर्म व वृद्धा महिला की मौत पर एसपी से मांगी रिपोर्ट।

एसपी के अनुसार लाल सनी की हत्या दो बीघा जमीन के पेपर के लिए हुई थी ब्रमदेव सनी के जमीन का पेपर लाल के पास था। जिसे मांगने पर लाल नहीं दे रहा था। उसी पेपर की चोरी करने के लिए ब्रमदेव ने तीन नाबालिक लड़के को हायर किया था। जिन्हें तीन-तीन हजार रुपया देने का लालच दिया गया था। 22 सितंबर की रात घर में घुस कर पेपर चोरी कर ही रहा था कि लाल सनी जग गए। जिसके बाद उनकी इन लोगो ने हत्या कर दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.