दुष्कर्म के बाद छात्र की हत्या गिरफ्तार आरोपी।
अपराध

दुष्कर्म के बाद छात्र की हत्या गिरफ्तार आरोपी।

बरलांगा थाना क्षेत्र में इंटर की एक छात्र की दुष्कर्म के बाद हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

एसडीपीओ किशोर कुमार रजक गौड़ थाना प्रभारी सिद्धांत बरलांगा थाना प्रभारी अमित कुमार गौड़ के आई अखिलेश सिंह ने घटनास्थल पर पहुंचकर परिजनों से घटना की जानकारी ली।

हत्या करने के प्रयास में शामिल प्रेमी प्रेमिका को किया गिरफ्तार

पुलिस ने पूछताछ के लिए तीन लोगों को हिरासत में लिया है मृतक के पिता ने बताया कि वे अपने नए मकान का निर्माण करा रहे हैं गुरुवार दोपहर 12:30 बजे बेटी खाना पहुंचाने के लिए वहां आई थी वहां से 4:30 बजे वह वापस घर लौट गई शाम लगभग 5:30 बजे वह पानी लाने के लिए संतोष महतो के घर के समीप पर गई थी।

सौतेली मां को फांसी का फंदा लगाकर मार डाला।

इसके बाद से वह गायब हो गई घर पर नहीं पाकर उसका चचेरे भाई खोजने के लिए निकला जब वहां संतोष के घर पर पहुंचा तो उसने उसे डांट कर भगा दिया इसके बाद संतोष घर के दरवाजे पर ताला लगाकर उसकी चाबी अपनी चचेरी बहन को देखकर बाइक से फरार हो गया थोड़ी देर बाद जब उसकी चचेरी बहन ने दरवाजा खोला तो फंदे पर युवती का शव लटका था।

नाबालिग छात्रा से ग्रामीण चिकित्सा ने किया दुष्कर्म।

शोर मचाने पर वहां लोगों की भीड़ जुट गई उन्होंने फंदे से युक्ति को उतारने का प्रयास किया उसके बाद एक अस्पताल में ले गए वहां जांच के बाद चिकित्सकीय को उसेने मृत घोषित कर दिया इसके बाद युवती का शव परिजन अपने घर ले गए और पुलिस को घटना की जानकारी दी मृतक के पिता ने संतोष महतो के खिलाफ दुष्कर्म का हत्या करने का मामला दर्ज कराया है।

इधर देर शाम पुलिस ने आरोपी संतोष महतो को गिरफ्तार कर लिया है इसकी पूरी एसडीपीओ किशोर कुमार रजक ने उन्होंने बताया कि आरोपी ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया है शनिवार को उसे न्यायालय भेज दिया जाएगा।

मुख्यमंत्री परिवार लाभ योजना समाज कल्याण विभाग Chief Minister Family Benefit Scheme Social Welfare Department

3 Replies to “दुष्कर्म के बाद छात्र की हत्या गिरफ्तार आरोपी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.