अपराध क्षेत्रीय

SSB ने की कार्रवाई, इंडो-नेपाल बॉर्डर से गांजा और नकली नोटों के साथ 2 तस्कर गिरफ्तार

दिव्य संवाद’ टीम! बेतिया जिले में एसएसबी SSB के जवानों के एक बड़ी सफलता हाथ लगी है. इंडो-नेपाल बॉर्डर पर तैनात नगरदेही एसएसबी SSB के जवानों ने 14 लाख के गांजा के साथ एक तस्कर को धर दबोचने में सफलता हासिल की है. इसके साथ ही इंडो-नेपाल बॉर्डर से ही सिकटा एसएसबी जवान व बलथर पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए जाली नोटों के साथ एक तस्कर की गिरफ्तारी की है.

दरवाजे पर धक्का मारती रही प्रेमिका बोलिए झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाया परिजनों

44वीं बटालियन के नगरदेही कैंप में तैनात उप निरीक्षक राकेश कुमार मीणा ने बताया कि पेट्रोलिंग पार्टी एएसआई जीडी उदय प्रताप सिंह के नेतृत्व में नाका लगाए हुई थी. उसी दौरान एक संदिग्ध व्यक्ति पिलर संख्या 424/19 के समीप से आता दिखाई दिया.

किशोरी बालिकाओं के लिए योजना

जब एसएसबी SSB जवानों ने उक्त बाइक सवार को रोक कर तलाशी ली, तो उसके पास से वाटर प्रूफ पैकेट में 35 किलो गांजा पाया गया. जिसके बाद त्वरित कार्रवाई करते हुए मौके से बाइक और गांजा समेत तस्कर को धर दबोचा गया.

राकेश कुमार मीणा ने बताया कि धराए तस्कर की पहचान साठी थाना क्षेत्र के सिंहपुर गांव निवासी नक्छेद साह के रूप में की गई है. तस्कर को अग्रतर कार्रवाई के लिए भंगहा पुलिस को सौंप दिया गया है. वहीं भंगहा थानाध्यक्ष मनोज कुमार प्रसाद ने बताया कि एसएसबी के आवेदन पर एनडीपीएस के तहत कांड दर्ज कर तस्कर को जेल भेज दिया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.