नाबालिग छात्र से ग्रामीण चिकित्सा ने किया दुष्कर्म।
अपराध

नाबालिग छात्रा से ग्रामीण चिकित्सा ने किया दुष्कर्म।

जोकीहाट थाना अंतर्गत का काकन पंचायत के एक छात्रा पढ़कर घर लौट रहे थे नाबालिग छात्रा के साथ एक झोलाछाप ग्राम चिकित्सा ने दुष्कर्म घटना को अंजाम दिया।

घटना को लेकर पीड़ित के परिजनों के आवेदन के आधार पर सोमवार को महिला पुलिस थाना अररिया के पुलिस अधिकारियों ने गांव पहुंचकर मामले की तहकीकात व छात्रा को चिकित्सा जांच के लिए भेज दिया गया।

प्यार में धोखा खाई युवती फांसी लगाने से पहले बोली मेरी गलती माफ कर दो अब हम जिंदा नहीं रहेंगे।

पीड़ित छात्र के मां की आवेदन के आधार पर पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर छानबीन में जुटी है। परिजन ने बताया कि छात्रा अपनी एक दोस्त के साथ पढ़कर घर जा रही थी इस दौरान दोपहर के वक्त होने के कारण सड़क सुनसान था।

डॉक्टर शोएब ने बच्ची को बहला-फुसलाकर एक दुकान के अंदर ले गया शटर बंद कर उनके साथ दुष्कर्म घटना को अंजाम दिया पीड़ित छात्रा जब घर पहुंची तब घर में गुमसुम रहने लगी।

पिता ने नाबालिग बेटी को संबंध बनाने को कहा, मना करने पर उसकी हत्या कर दी।

माता पिता बेटी के उदास रहने के कारण पूछा छात्रा ने घरवालों को सारी बात बता दी आक्रोशित परिजन ने इंसाफ के लिए सरपंच को आवेदन दिया लेकिन सरपंच ने अपने अधिकार क्षेत्र से बाहर का मामला देखकर पीड़ित परिवार को महिला थाना अररिया भेज दिया पुलिस को दिए आवेदन पीड़ित छात्रा की मां ने लिखा है।

मुख्यमंत्री भिक्षावृत्ति निवारण योजना Chief Minister Beggary Prevention Scheme

कि सोएब सुखसेना चौक पर पहले दवा का दुकान करता था वहां भी इस तरह का घिनौना काम किया था जिसके कारण वहां के लोग मारपीट कर वहां से भगा दिया था सोएब पर बड़ी कानूनी कार्रवाई की मांग परिजन ने की जिससे इस मनचला इस तरह का कोई घृनित काम नहीं करें थाना अध्यक्ष ने चिकित्सकिय की जांच करने की आदेश जारी की है।

2 Replies to “नाबालिग छात्रा से ग्रामीण चिकित्सा ने किया दुष्कर्म।

Leave a Reply

Your email address will not be published.