नाबालिक के साथ किया रेप बाद में गुप्तांगों पर किया लाठी से वार।
अपराध

नाबालिक के साथ किया रेप बाद में गुप्तांगों पर किया लाठी से वार।

दिव्य संवाद : पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले से रिश्तों को शर्मसार करने की घटना सामने आई है। हैवानियत भरी घटना में 12 वर्षीय लड़की के साथ उसके ही चचेरी बहन के प्रेमी ने कथित तौर पर बलात्कार किया गया और फिर मारपीट भी की।

पुलिस ने रविवार को बताया कि लड़की की हालत गंभीर है और वह कोलकाता के एक सरकारी अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझ रही है। पुलिस ने बताया कि जिले के बशीरहाट अनुमंडल में एक मछली पालन के केंद्र के पास से ग्रामीणों ने लड़की को रेस्क्यू किया।

हत्या करने के प्रयास में शामिल प्रेमी प्रेमिका को किया गिरफ्तार

एक रिपोर्ट के अनुसार पुलिस अधिकारी ने यह भी कहा जब उसकी जांच की गई तो डॉक्टरों ने पाया कि आरोपी ने केवल उसके साथ बलात्कार किया था बल्कि उसके गुप्तांगों में डंडा भी डाला है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि इसके बाद लड़की को कोलकाता के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पांच डॉक्टरों की एक टीम उसका इलाज कर रही है। दुर्गघटना सामने आने के बाद पुलिस ने पीड़िता की कजन के प्रेमी को हावड़ा के दोमजुर जिले से गिरफ्तार कर लिया है।

नाबालिग छात्रा से ग्रामीण चिकित्सा ने किया दुष्कर्म।

पुलिस ने यह भी कहा कि 22 वर्षीय शख्स पर यौन अपराधों से बच्चों की सुरक्षा अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया था। शनिवार को बशीरहाट की एक अदालत ने आरोपी को छह दिनों के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया।

जांच के दौरान, पुलिस को पता चला कि आरोपी ने अपनी प्रेमिका को एक नया फोन और पैसे देने का वादा किया था लेकिन इसके लिए शर्त रखी थी इसके लिए उसे अपनी छोटी बहन यानि पीड़िता को रात के लिए उसके पास छोड़ना होगा।

एक अधिकारी के मुताबिक जब लड़की घर नहीं आई तो उसके परिवार ने पुलिस को सूचना दी। आरोपी से पूछताछ करने पर पता चला कि उसने लड़की को मरा हुआ समझ लिया था इसलिए उसने उसे मत्स्य पालन केंद्र के पीछे छोड़ दिया।

सरकारी जमीन से अतिक्रमण हटाने के लिए अप्रैल माह में अभियान। Campaign in the month of April to remove encroachment from government land.

Leave a Reply

Your email address will not be published.