नाबालिग के साथ किया दुष्कर्म मामले का खुलासा, पिता ने गुस्से में आकर कर दी हत्या।
अपराध

पिता ने नाबालिग बेटी को संबंध बनाने को कहा, मना करने पर उसकी हत्या कर दी।

गुना जिले में पिता ने अपनी नाबालिग बेटी के साथ ही हैवानियत कर दी। पिता ने 14 साल की बेटी के साथ गलत काम करने की कोशिश की। बेटी के इनकार करने पर पिता ने उसकी गला दबाकर हत्या कर दी।

और फिर उसकी लाश के साथ रेप किया। हवस में अंधा हो चुका बाप यहीं नहीं रुका। किसी को शक न हो, इसलिए वह खुद ही थाने पहुंचा और बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। हालांकि, इसके बावजूद वह बच नहीं सका और पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

गुना जिले के एक गांव के 50 वर्षीय पिता ने अपनी बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट कैंट थाने में दर्ज कराई थी। पिता ने शिकायत में बताया कि उसकी 14 वर्ष की बेटी मंगलवार दोपहर 12 बजे से गायब है।

पुलिस ने जांच शुरू की तो ऐसी सच्चाई समने आई जिसे जानकर हर व्यक्ति आरोपी पिता के लिए घृणा से भर गया।

बच्ची के परिवार के लोगों और पड़ोसियों से पूछताछ में पता चला कि गायब होने से ठीक पहले वह पिता के साथ नजर आई थी। इसके बाद शक के आधार पर पुलिस ने पिता से पूछताछ शुरू की।

पिता शुरुआत में इनकार करता रहा, लेकिन पुलिस की सख्ती के आगे वह टूट गया और अपना गुनाह कबूल कर लिया।

कलियुगी पिता ने बताया कि मंगलवार दोपहर करीब 12 बजे वह बेटी को जंगल की तरफ लेकर गया था। उसने बेटी से शारीरिक संबंध बनाने को कहा तो उसने इनकार कर दिया। पिता को डर हुआ कि बेटी घर जाकर सबको इस बारे में बता देगी।

राज को छिपाने के लिए उसने बेटी का गला दबाकर उसे मौत के घाट उतार दिया। फिर उसने बेटी की लाश के साथ अपनी हवस पूरी की। बेटी की लाश जंगल में ही छोड़कर वह पुलिस के पास मामला दर्ज कराने पहुंच गया।

One Reply to “पिता ने नाबालिग बेटी को संबंध बनाने को कहा, मना करने पर उसकी हत्या कर दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.