जमीन की पेपर चोरी कर रहे थे,नाबालिग,ने युवक को चाकू से मार डाला।
अपराध

विवाहित की हत्या ईट व पत्थर से कुचल कर।

जाफराबाद गांव में उस समय सनसनी फैल गई जब सोमवार एक विवाहित को पर पहुंचे लेकिन तब तो ससुराल वाले घर में सब को छोड़कर फरार हो चुके थे।

मृतक की पहचान परवीन चक गांव निवासी देवीलाल की पत्नी सोमन देवी 30 वर्ष के रूप में हुई मृतिका के परिजन का कहना है कि सोमन देवी की पहली शादी 6 वर्ष पूर्व से भी लाल के बड़े भाई देवीलाल के साथ हुई थी दुर्भाग्य रहा कि शादी के 1 वर्ष के अंतराल यह देवीलाल की मौत सड़क दुर्घटना में हो गई थी।

देवीलाल की मौत के 3 वर्ष बाद ससुराल वालों के आपसी सहमति से उसकी शादी देवर जो कुंवारा था सेवी लाल सिंह करा दी शादी के कुछ दिन बाद सब कुछ ठीक रहा उसके बाद से उसका पति उसे मारपीट कर पारित करने लगा।

1 वर्ष पूर्व सेवी लाला सोमन देवी को छोड़कर दूसरी शादी कर ली इसके बाद से उसे कुछ ज्यादा पारित करने लगा मृतिका को ससुराल वालों ने रविवार को मारपीट कर घर से निकाल दिया था जिसकी लिखित शिकायत विवाहिता ने थाने में दी थी।
पुलिस ने उसे कहा था कि तुम जाओ घर पर आते हैं सोमन के घर पहुंचने के घंटों बाद भी पुलिस नहीं गई इसी बीच सोमन के पति सेवीलाल ने मां व परिजन के साथ मिलकर सोमवार को पत्थर से कुचलकर बेरहमी से हत्या कर दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.