डबल इंजन की सरकार में वर्दीवाले गुंडे करते हैं “दादागिरी”
राष्ट्रीय

लालू प्रसाद यादव का बहू पर आया दिल, गुपचुप तरीके से रचाई शादी, वीडियो वायरल

कहते हैं कि प्यार अंधा होता है और इसमें सारे रिश्ते नाते दरकिनार हो जाते हैं।मान मर्यादा सब परे हो जाता है। यह बात एक बार फिर से सही साबित हुई है। जहाँ रिश्ते में ससुर लगनेवाले लालू प्रसाद यादव नाम का एक व्यक्ति अपनी ही बहू से दिल लगा बैठा। प्यार में पागल हुए ससुर – बहू अपने रिश्ते में इतने आगे बढ़ चुके थे कि दोनों ने गुपचुप तरीके से शादी रचा ली। इसकी जानकारी तब मिली जब इस शादी का वीडियो वायरल हुआ। तब ससुर की पहली पत्नी ने थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

डबल इंजन की सरकार में वर्दीवाले गुंडे करते हैं “दादागिरी”

मामला गिरिडीह जिले के पंडरिया गांव से जुड़ा हुआ है। यहां रहनेवाले लालू प्रसाद यादव ने दस साल पहले शादी की थी। शादी के बाद वह अपनी पत्नी को छोड़कर खुद कमाने के लिए दिल्‍ली चला गया था। जहां वह रिश्ते में भतीजे लगनेवाले गांव के राहुल यादव के परिवार के संपर्क में आया। धीरे धीरे लालू प्रसाद ने राहुल की पत्नी पर भी डोरे डालने शुरू कर दिए और दोनों में आशिकी बढ़ने लगी। यह आशिकी इतनी बढ़ी लालू प्रसाद राहुल यादव की पत्‍नी से 14 दिसंबर को विवाह कर लिया. शादी से पहले लालू और राहुल की पत्‍नी 4 दिनों तक गायब रहे थे>

हाथ काटकर छुपाया फिर हुआ चमत्कार जिसने भी सुना सब हुए हैरान

भतीजे की बीवी को छोड़ने को तैयार नहीं लालू यादव

लालू प्रसाद यादव के रिश्‍ते में बहू लगने वाली महिला संग शादी करने की खबर सुनकर पहली पत्‍नी के मायके वालों ने उन्‍हें बहुत समझाने की कोशिश की, लेकिन लालू दूसरी पत्‍नी को छोड़ने को तैयार नहीं हुए. इसके बाद लालू की पहली पत्‍नी परिजनों के साथ थाने पहुंचकर दूसरी शादी करने वाले अपने पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। वहीं गांव के लोगों ने भी इस शर्मसार करनेवाले रिश्ते का विरोध शुरू कर दिया है। ग्रामीण लालू प्रसाद की पहली पत्नी के समर्थन में एकजुट हो गया है और पुलिस से इस मामले में उन्‍हें न्‍याय दिलाने की मांग कर रहे हैं। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।

गिरिडीहः भतीजे की पत्नी पर आया चाचा का दिल, भागकर कर ली शादी

One Reply to “लालू प्रसाद यादव का बहू पर आया दिल, गुपचुप तरीके से रचाई शादी, वीडियो वायरल

Leave a Reply

Your email address will not be published.