पत्नी से एकतरफा प्यार के चलते दोस्त ने की थी हत्या।
अपराध

पत्नी से एकतरफा प्यार के चलते दोस्त ने की थी हत्या।

नजफगढ़ नाले से बरामद युवक के शव के मामले में जाफर पुर कला थाना पुलिस ने मृतक सोनू कुमार के दोस्त और उसकी पत्नी को गिरफ्तार किया है। पता चला है कि सोनू दोस्त दौलत राम की पत्नी से एकतरफा प्यार करता था।

और उसके साथ चलने का दबाव बना रहा था इसके चलते दौलत राम ने पत्नी के साथ मिलकर उसकी हत्या कर शव को नाले में फेंक दिया था। पुलिस उपयोग शंकर चौधरी ने बताया कि 8 फरवरी को पंडवाला कालां धन हीरा के नाले में एक युवक का शव मिला था पुलिस सोनू के यूपी स्थिति पर पहुंची तो पता चला कि सोनू का दोस्त दौलतराम भी घर से लापता है।

मुख्यमंत्री नारी शक्ति योजना Chief Minister Nari Shakti Yojana

दौलत राम और सोनू की दोस्ती 17 -18 साल पुरानी थी दोनों मेहनत मजदूरी करने दिल्ली आ गए थे पुलिस को दौलत राम की लोकेशन हाथरस में मिली लेकिन टीम पहुंची तब तक वह वहां से निकल चुका था।

बलात्कार के साथ किया दुष्कर्म मामले का खुलासा, पिता ने गुस्से में आकर कर दी हत्या।

आखिरकार पुलिस ने उसे उसके घर से गिरफ्तार कर लिया आरोपी अपना सामान लेने के लिए यहां आया था दौलत राम ने पूछताछ कर बताया कि सोनू का उसके घर आना-जाना था उसकी पत्नी से सोनू को लगाव हो गया था।

सोनू ने उसकी पत्नी पर साथ चलने का दबाव बनाना शुरू कर दिया था जबकि वह तैयार नहीं थी 7 फरवरी की देर रात जब दौलत राम सो रहा था तो सोनू घर के पीछे वाले रास्ते से पिस्तौल लेकर घुस गया सोनू दौलत की पत्नी को धमका रहा था। जिससे दोनों की नींद खुल गई दौलत राम ने पीछे से सोनू को दबोच लिया और उसकी पिस्तौल छीन ली इसके बाद सोनू की पिस्तौल से ही उसकी हत्या कर दी। इसके बाद पत्नी के साथ मिलकर शव को बोरी में बंद किया और रिश्तो में 1 किलोमीटर दूर ले जाकर नाले में फेंक दिया।

शादी के तीसरे दिन दुल्हन से बलात्कार, पति ने गर्म चिमटे से दागे, प्राइवेट पार्ट में लाठी डाली

2 Replies to “पत्नी से एकतरफा प्यार के चलते दोस्त ने की थी हत्या।

Leave a Reply

Your email address will not be published.