बिहार में फिर बढ़ा लॉकडाउन,इन क्षेत्रों में मिली रियायत
राष्ट्रीय

CM नीतीश की दूसरी आंख का ऑपरेशन आज! मोदी-शाह से भी मिलेंगे

Divya Samvad बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपने आंख के इलाज के लिए दिल्ली दौरे पर हैं. सीएम के एक आंख के मोतियाबिंद का ऑपरेशन  हो चुका है, जबकि खबर है कि उनकी दूसरी आंख का ऑपरेशन आज किया जाना है. बता दें कि नीतीश पिछले 22 जून से दिल्ली में ही हैं.

अभी दिल्ली में ही रहेंगे नीतीश

22 जून को दिल्ली जाने के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा भी था कि वे सिर्फ आंख के इलाज के लिए यहां आए हैं. आज उनकी दूसरी आंख का भी ऑपरेशन हो जाएगा. सूत्रों के हवाले से खबर है कि इसके बाद सीएम कुछ दिन और दिल्ली में ही रहेंगे. खबर ये भी है कि ठीक होने के बाद वे पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह के साथ मुलाकात भी कर सकते हैं.

जमीन का सीमांकन सरकारी अमीन से कैसे करवाएं। जानें पूरी नियम

कैबिनेट विस्तार पर चर्चा संभव

केन्द्रीय कैबिनेट विस्तार भी जल्द किया जाना है, लिहाजा कैबिनेट में जदयू कि हिस्सेदारी पर भी चर्चा अहम है. खबर है कि कैबिनेट में भाजपा की ओर से मिल रही हिस्सेदारी से जदयू में सहमति नहीं है. इस लिहाज से भी सीएम का दिल्ली दौरा महत्वपूर्ण है.

बिहार में इस हाल में संबंध बनाते दिखी लड़कियां, पुलिस हैरान, किया गिरफ्तार

पारस गुट के नेताओं से भी कर सकते हैं मुलाकात

हाल में लोजपा में हुए दो फाड़ का सीधा-सीधा ठीकरा जदयू के उपर फोड़ा जा रहा था. हालांकि इस सवाल पर सीएम नीतीश ने इसे अंदरुनी मामला बताया था. पारस गुट के नेताओं के जदयू के संपर्क में होने की खबरें भी आ रही थी, लेकिन पशुपति पारस ने अपने बयान में कहा था कि वे कहीं नहीं जा रहे हैं. वे लोजपा को और मजबूत करेंगे. लेकिन सूत्रों के हवाले से खबर है कि सीएम नीतीश पारस गुट के नेताओं से भी मुलाकात कर सकते हैं.

होम लोन (Home loan) या आवास ऋण क्या है यह कैसे मिलता है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *