बच्ची से दुष्कर्म व वृद्धा महिला की मौत पर एसपी से मांगी रिपोर्ट।
अपराध

हत्या करने के प्रयास में शामिल प्रेमी प्रेमिका को किया गिरफ्तार

महाबुआंग ,पुलिस एल्ला एक युवक की हत्या करने के प्रयास का मामला को उजागर करते हुए घटना को अंजाम देने वाले कथित प्रेमी प्रेमिका को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

घटना के संबंध में पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि 26 फरवरी की रात में सचिन नायक के नामक युवक का गला रेत कर हत्या करने का प्रयास किया था। पुलिस ने अनुसंधान करते हुए उड़ीसा निवासी लखन सिंह सहित एल्ला निवासी उसकी प्रेमिका को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

सौतेली मां को फांसी का फंदा लगाकर मार डाला।

पुलिस ने बताया कि एल्ला निवासी युवती का प्रेम प्रसंग एवं पूर्व में सचिन नायक के साथ चल रहा था इसके बाद सचिन नायक की शादी हो गई इधर लॉकडाउनन के समय युवती का प्रेम प्रसंग उड़ीसा निवासी लखन सिंह के साथ चलने पूर्व में प्रेमी सच्ची शादी के बावजूद बातचीत जारी रखा।

नाबालिग छात्रा से ग्रामीण चिकित्सा ने किया दुष्कर्म।

इसके बाद युवती और प्रेमी ने मिलकर सचिन नायक को रास्ते से हटाने के लिए योजना बनाई योजना के तहत 26 फरवरी की रात को बगीचा में सचिन नायक को युवती ने मिलने के लिए बुलाया सचिन नायक 26 फरवरी के रात युवती से बातचीत कर रहा था।

उसी समय लखन सिंह ने पीछे से रस्सी से सचिन को बांध दिया फिर युक्ति ने चाकू से सचिन नायक पर वार कर दिया जिससे वह जख्मी हो गया घटना के बाद युवती हैदराबाद चली गई घटना की जानकारी होने पर पुलिस ने घायल को रिम्स में इलाज हेतु भर्ती कराया वहीं मामले की तहकीकात के बाद पुलिस ने अनुसंधान के कर्म में प्रेमी प्रेमिका को गिरफ्तार किया पुलिस ने बताया कि दोनों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है।

मुख्यमंत्री भिक्षावृत्ति निवारण योजना Chief Minister Beggary Prevention Scheme

3 Replies to “हत्या करने के प्रयास में शामिल प्रेमी प्रेमिका को किया गिरफ्तार

Leave a Reply

Your email address will not be published.