शादी के बाद पता चला पति को है ये गंभीर बीमारी
क्षेत्रीय

शादी के बाद पता चला पति को है ये गंभीर बीमारी लव मैरिज करने के बाद सिर पीट रही युवती

भारत में बीते कुछ सालों में पति-पत्नी के अलग होने के मामलों में तेजी से हुआ है। कोरोना काल के बाद से ऐसे मामले और बढ़े हैं। छोटी-छोटी बातें कब बड़ी बन जाती है प​ता ही नहीं लगता और बात पति-पत्नी के अलग होने तक जा पहुंचती है।

ऐसा ही एक मामला बिहार की राजधानी पटना से सामने आई है, जहां शादी के महज तीन दिन बाद युवती को पति के बारे में ऐसी बातें पता चली कि वो अब अपना सिर पीट रही है। बताया जा रहा है कि दोनों की लव मैरिज है।

दरअसल, राजधानी पटना के महिला थाने में शनिवार को अजीबोगरीब मामला आया है। छत से कूद कर जान देने की बात कह युवती को शादी के लिए राजी करवाया। शादी के दिन पता चला कि युवक मानसिक रूप से बीमार है और अब उसका रांची में इलाज चल रहा है।

पीड़िता ने बताया कि शादी से पहले युवक ने छत पर चढ़कर कहा था कि अगर वह प्यार स्वीकार नहीं करती है तो छत से कूद कर जान दे देगा। लड़की जिद के आगे वह हार गई और शादी के लिए हामी भर दी। कुछ दिन ठीक चला और फिर शादी हो गई।

शादी के तीन दिन बाद पता चला कि वह मानसिक रूप से बीमार है। उसे अपनी गलती का अहसास हुआ। उसके बाद युवक को इलाज के लिए रांची स्थित मानसिक आरोग्यशाला में भर्ती करवाया गया। महिला ने आवेदन में कहा कि उसके साथ धोखा हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.