पैसे चुराने के लिए एक व्यक्ति ने महिला भिखारी की हत्या।
अपराध

पैसे चुराने के लिए एक व्यक्ति ने महिला भिखारी की हत्या।

एक व्यक्ति ने 72 वर्षीय साथी महिला भिखारी के पैसे चुराने के लिए उसे मार डाला। आरोपी की पहचान 40 वर्षीय बाद में हुई है जो दक्षिण- दिल्ली के वसंत गांव में आरटीआर फ्लाईओवर के नीचे रहता था।

पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) गौरव शर्मा ने विवरण देते हुए कहा एक फ्लाईओवर के नीचे एक शव पड़े होने की सूचना मिली थी।जैसे ही पुलिस मौके पर पहुंची, उन्होंने पाया कि लगभग 72-75 वर्ष की वृद्ध महिला का शव आरटीआर फ्लाईओवर के नीचे पड़ा था।

नाबालिग के साथ किया दुष्कर्म पंचायत ने कहा FIR मत करो।

और उसका गला कटा हुआ था।अधिकारी ने कहा कि दिल्ली पुलिस की एक अपराध टीम के साथ-साथ फोरेंसिक विज्ञान प्रयोगशाला की टीम को मौके पर बुलाया गया और अपराध स्थल से सबूत एकत्र किए गए, शव को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल भेजा गया।

साउथ कैंपस पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता की धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया गया और जांच शुरू की गई। वसंतगांव के आरटीआर फ्लाईओवर और हनुमान मंदिर के पास रहने वाले सभी भिखारियों से लगातार पूछताछ की गई।

जांच के दौरान एक व्यक्ति (आरोपी) का बयान संदिग्ध पाया गया, हालांकि, लगातार पूछताछ के बाद, उसने अपना अपराध कबूल कर लिया। पुलिस ने कहा कि हत्या के समय आरोपी द्वारा उपयोग किया गया हथियार, लूटे गए पैसे, कपड़े और जूते बरामद किए गए।

नौकर ने बुजुर्ग को गला दबाकर मार डाला।

आगे की पूछताछ में पता चला कि आरोपी रात में महिला को लूटने गया था। लेकिन पीड़िता ने आरोपी को रंगेहाथ पकड़ लिया। डीसीपी ने कहा कि आरोपी ने खुलासा किया कि उसने फिर महिला का मुंह बंद कर दिया और चाकू से उसका गला काट दिया। उसने सिर पर लकड़ी का ब्लॉक भी मारा और 40,000 रुपये लेकर मौके से फरार हो गया। मामले की आगे की जांच जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.