युवती अपने भतीजे के संग फरार हो गई।
राष्ट्रीय

16 साल की नाबालिग की 45 साल के युवक से विवाह हुआ युवती अपने भतीजे के संग फरार हो गई।

दिव्य संवाद एक शादी और लव-अफेयर का अनोखा मामला सामने आया है। जहां पहले एक 16 साल की नाबालिग लड़की की 45 साल के युवक से विवाह हुआ। फिर यह यही युवती अपने भतीजे को दिल दे बैठी और भाग गई।

राजस्थान के धौलपुर से एक प्यार-शादी और अवैध संबंध का चौंकाने वाला मामला सामने आया है। जहां एक नाबालिग चाची अपने भतीजे को इस तरह दिल दे बैठी की उसके साथ जिंदगी बसाने का फैसला कर लिया।

फिर चाची-भतीजा एक दिन मौका मिलते ही भाग गए। महिला के इस कांड पर उसके ससुरालवालों ने अपने ही बेटे के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है।

दुष्कर्म के बाद छात्र की हत्या गिरफ्तार आरोपी।

पुलिस डेढ़ साल से युवती की कर रही थी तलाश
दरअसल यह शाकिंग कांड धौलपुर जिले के एक गांव का है। जहां पिछले साल एक बच्चे की मां अपने भतीजे के साथ भाग गई थी। महिला के पति ने बीते साल अक्टूबर माह में पत्नी और भतीजे के खिलाफ मामला दर्ज कराया था।

लेकिन अब पुलिस ने महिला को पकड़कर बाल समीति में पेश कर दिया है जहां विभाग महिला की काऊंसिलिंग कर रही है। माता-पिता ने जबरदस्ती 45 वर्षीय युवक के साथ करवा दी शादी।

बता दें कि 16 साल की नाबालिग युवती मूल रूप से डेढ़ साल पहले उसके माता-पिता ने जबरदस्ती धौलपुर जिले के रहने वाले एक 45 वर्षीय युवक के साथ करवा दी थी।

राष्ट्रीय पारिवारिक लाभ योजना ऑनलाइन आवेदन national family benefit scheme online application,

जबकि लड़की इस विवाह को करने से इंकार करती रही। फिर भी उसे भेज दिया गया। लड़की ससुराल पहुंचने के बाद भी युवक को अपने पति के रूप में पसंद नहीं करती थी।

चाची-भतीजे फोन पर बात करके सिम तोड़ देते थे
शादी के एक साल बाद ही लड़की एक बच्ची की मां भी बन गई। इसी दौरान उसका दिल अपने जेठ के 21 साल के बेटे यानि भतीजे पर आ गया। दोनों एक-दूसरे से प्यार करने लगे और साथ जीवन जीने का फैसला किया।

ट्रक की चपेट में आने से महिला की मौत।

फिर दोनों एक साथ भाग गए। महिला के पति ने मामला दर्ज कराया और पुलिस उनको डेढ़ साल तक तलाशती रही। लेकिन उनका कहीं कोई पता नहीं चला सका। पुलिस महिला को मोबाइल नंबर के लोकेशन को ट्रैक करके उनको तलाशती कर रहे दोनों इतने बड़े शातिर थे कि फोन पर बात करने के बाद उसे तोड़ देते थे। उनके पास दर्जनों सिम ले रखी थीं। आखिर में पुलिस ने उनको मुखबिरों की वजह से हिरासत में ले लिया।

पति के साथ नहीं रहना चाहती थी है महिला
पूछताछ के दौरान लड़की ने बाल समीति को बताया कि वह अब पति की बजाए अपने माता-पिता के सात रहना चाहती है। वहीं पुलिस का कहना है कि बच्ची के माता-पिता को भी बुलाया गया है।

नाबालिग लड़की की एक साल की बच्ची भी है। इसलिए उसके फ्यूचर को देखते हुए और युवती की काऊंसिलिंग करन के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

One Reply to “16 साल की नाबालिग की 45 साल के युवक से विवाह हुआ युवती अपने भतीजे के संग फरार हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published.