सुशासन बाबू के राज में पीएलभी को हल्का कार्यालय में मिली जान से मारने की धमकी
क्षेत्रीय

सुशासन बाबू के राज में पीएलभी को हल्का कार्यालय में मिली जान से मारने की धमकी

सुशासन बाबू के राज में नीतीश बाबू कितनों माथा पिट ले लेकिन ऑफिस के चंद चिल्लर चोर सुधरने का नाम नहीं ले रहे हैं। और तो और हद तो तब हो जाती है जब सुशासन बाबू की ऑफिसर के सामने, उन्हीं के ऑफिस में एक आम जन को, जो काम के लिए ऑफिस आया हो, के साथ बांधकर लटकाने और जान से मारने की धमकी दी जाती है और ऑफिसर बाबू यह तमाशा निश्चिंत से मजे ले कर देखते रहते हैं।

इससे तो यही लगता है कि सुशासन बाबू के राज में तथाकथित ऑफिस, ऑफिसर नहीं चंद चिल्लर चोर दलाल के भरोसे है।

जमीन का नक्शा के लिए नहीं देनी होगी कोई फीस, बिल्कुल मुफ्त मिलेगा, जानें कैसे

जी हां अररिया जिला के PHED कॉलोनी निवासी मोहम्मद रिजवान पिता मोहम्मद मंजूर आलम ने शुक्रवार को जिला पदाधिकारी अररिया, उप समाहर्ता अररिया एवं अंचल अधिकारी अररिया को एक शिकायती पत्र देकर कार्रवाई की मांग की है।

उक्त आवेदन में मोहम्मद रिजवान ने आरोप लगाया है कि वह बसंतपुर राजस्व हल्का कार्यालय गया था। जहां बिट्टू कुमार यादव मुंशी के द्वारा कार्य कराने के बदले रिश्वत की मांग की गई। नहीं देने पर उक्त मुंशी द्वारा उनके साथ अपराधियों जैसा व्यवहार किया गया। गाली गलौज से लेकर जान से मार देने तक की धमकी दे डाली।

रंगरलिया मनाते पुलिस वाला धराया,ग्रामीणो ने जम कर पीटा, एक बार फिर वर्दी हुआ दागदार

आवेदक ने आवेदन में लिखा है कि वह जिला विधिक सेवा प्राधिकार में पीएलभी है। उनके साथ अपराधियों जैसा व्यवहार राजस्व कर्मचारी के सामने हुआ और राजस्व कर्मचारी उक्त मुंशी को कुछ बोल तक ना सके।

उक्त मामले में जिलाधिकारी श्री प्रशांत कुमार ने जांच करवाकर कार्रवाई करने की बात कही है।

Download Bihar Land Survey 2021 Form Pdf

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *