रंगरलिया मनाते पुलिस वाला धराया
क्षेत्रीय

रंगरलिया मनाते पुलिस वाला धराया,ग्रामीणो ने जम कर पीटा, एक बार फिर वर्दी हुआ दागदार

दिव्य संवाद,पटना/कटिहार पुलिस वाला मुजरिम, कटिहार में फिर एक वर्दी वाले रंगरलिया मनाते पुलिस वाला धराया,ग्रामीणो ने जम कर पीटा खाकी को शर्मसार कर दिया। बरारी थाना में तैनात एएसआई बालेश्वर प्रसाद को लोगों ने बीती रात आपत्तिजनक हालत में एक महिला के घर में उसके साथ पकड़ लिया।

बरारी थाना क्षेत्र के तिरासी टोला के इस घटना में बताया जा रहा है कि महिला के पति दिव्यांग है और कई दिनों से ग्रामीणों को इस बात की चर्चा थी कि कुछ गड़बड़ है।

बीती रात उस दिव्यांग व्यक्ति के परिजनों ने रंगे हाथ रंगरलिया मनाते पुलिस वाला एसआई बालेश्वर को उस महिला के घर में ही आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया। आरक्षी अधीक्षक को घटना की सूचना दिए जाने के बाद बरारी थाना पुलिस पहुंचकर आरोपी रंगरलिया मनाते पुलिस वाला को पकड़ लिया है। आगे करवाई की जा रही है। उधर, इस घटना को लेकर लोगों की पुलिस पर भारी नाराजगी है।

वहीं दारोगा के पकड़े जाने के बाद लोगों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी। इस बीच दारोगा ने कहा कि वो यहां कुछ भी गलत करने नहीं आया था और उसे बेवजह की पकड़ा गया है, लेकिन लोगों ने उसकी कोई बात नहीं मानी है। दारोगा के आपत्तिजनक पाए जाने के बाद एक बार फिर पुलिस की वर्दी पर दाग लग गया है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.