बिहार में इस हाल में संबंध बनाते दिखी लड़कियां
क्षेत्रीय

बिहार में इस हाल में संबंध बनाते दिखी लड़कियां, पुलिस हैरान, किया गिरफ्तार

किशनगंज: बिहार में इस हाल में संबंध बनाते दिखी लड़कियां की पुलिस रह गई हैरान। बिहार पुलिस ने सेक्स रैकेट के धंधे का बड़ा खुलासा किया है. पुलिस ने जिस्मफरोशी के इस धंधे में शामिल लड़कियों को कस्टमर के साथ गिरफ्तार किया है. लड़कियों के साथ 2 लड़कों को भी पकड़ा गया है. संबंध बनाते दिखी लड़कियां गिरफ्तार लोगों से पुलिस पूछताछ कर आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.

मामला बिहार के किशनगंज का है, जहां टाउन थाना क्षेत्र की है, जहां सिंघिया चौक के पास सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है. पुलिस ने दो लड़कियों को दो कस्टमर के साथ गिरफ्तार किया है. पुलिस की ओर से मिली जानकारी के मुताबिक पकड़े गए लड़के फुलबाड़ी के रहने वाले हैं. स्थानीय लोगों का कहना है कि एक महिला लड़कियों के साथ मिलकर कई दिनों से जिस्मफरोशी की धंधा करती थी.

आधार कार्ड के बाद अब बनेगा छिनार कार्ड, मोदी का भयंकर घोषणा

लोगों ने बताया कि उन्होंने महिला को कई बार इस चीज को लेकर मना किया कि इस तरीके का काम वह इस इलाके में बंद कर दे. लेकिन आरोपी महिला ने ऐसा बिलकुल भी नहीं किया और वह अन्य लड़कियों के साथ मिलकर सेक्स रैकेट के धंधे का संचालन करती रही. इस बीच लोगों ने टाउन थाना में फोन कर इसकी सूचना दे दी.

होम लोन (Home loan) या आवास ऋण क्या है यह कैसे मिलता है

घटना की सूचना मिलते ही फ़ौरन मौके पर पहुंची पुलिस ने एक बंद कमरे में रंगरेलियां मनाते लड़कियों को कस्टमर के साथ पकड़ा. फिलहाल पुलिस गिरफ्तार लड़कियों और लड़कों से पूछताछ कर रही है.

One Reply to “बिहार में इस हाल में संबंध बनाते दिखी लड़कियां, पुलिस हैरान, किया गिरफ्तार

Leave a Reply

Your email address will not be published.