तेजस्वी खेल सकते हैं बड़ा दाँव, महागठबंधन विधायकों से बोले- सरकार हमारी ही बनेगी
राष्ट्रीय

तेजस्वी खेल सकते हैं बड़ा दाँव, महागठबंधन विधायकों से बोले- सरकार हमारी ही बनेगी

बिहार विधानसभा चुनाव के नतीजे भले ही आ गए हैं लेकिन राज्य में राजनीतिक हलचल अभी भी जारी है. गुरुवार को पटना में पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास पर महागठबंधन के नेताओं की बैठक हुई. इस बैठक में राजद नेता तेजस्वी यादव ने विधायकों को संबोधित किया और दावा किया कि सरकार उनकी ही बनने जा रही है.

तेजस्वी यादव ने अपने विधायकों से अपील की है कि वो अगले एक महीने तक पटना में ही रहें. सूत्रों की मानें तो तेजस्वी यादव को गठबंधन में से कांग्रेस के कुछ विधायकों के छिटकने की आशंका है, ऐसे में वो पूरी तरह सतर्क रहना चाहते हैं. इसी बैठक में तेजस्वी यादव को महागठबंधन का नेता चुना गया था.

दरअसल, अभी महागठबंधन को अभी भी उम्मीद है कि एनडीए में सबकुछ ठीक नहीं हो रहा है और वो इस बात का इंतजार करेंगे कि मंत्रिमंडल में जीतन राम मांझी, मुकेश सहनी की पार्टियों को कितनी हिस्सेदारी मिलती है. क्योंकि अगर एनडीए में कुछ खटपट होती है तो महागठबंधन उसका फायदा उठा सकता है.

महागठबंधन की बैठक के बाद तेजस्वी यादव ने कहा कि जनता का समर्थन महागठबंधन के साथ है, हमें करीब 130 सीटें मिली हैं. लेकिन नीतीश कुमार ने छल-कपट से सरकार बना ली है. तेजस्वी ने कई सीटों पर काउंटिंग में धांधली का आरोप लगाया.

सोशल मीडिया पर एक यूजर ने कमेंट में लिखा है।

ये अलौकिक समाचार सुनकर तीनों लोको में बहुत प्रसन्नता है समस्त नर और नारी सुर असुर देवता मनुष्य मुनि गनधर्व प्रसन्न हुए पूरे ब्रह्मांड में उत्साह है दिव्यज्योति प्रजवालित हुई है आगे भी सृष्टि के कल्याण के हेतु ऐसा हीं फैसला लेते रहे तकि संसार प्रकाशमय रहे ऐसी सूचनाओं को पा कर।

Leave a Reply

Your email address will not be published.