जमीन पर अवैध कब्जा
अपराध

जमीन पर अवैध कब्जा की शिकायत करने पर मिली जान से मारने की धमकी

दिव्य संवाद, अररिया, फारबिसगंज अनुमंडल क्षेत्र के सिमराहा थाना अन्तर्गत अड़राहा पंचायत के धनगड़ा वार्ड संख्या 8 के निवासी रामनारायण यादव पिता स्व मोहर प्रसाद यादव नाम से 40 डिसमिल जमीन पर अवैध कब्जा से संबंधित है।

जिसका फर्जी केवाला दयानंद यादव खाता संख्या 108 खेसरा 1458 रकवा 40 डिसमिल जमीन को दबंगई दिखाकर जमीन पर कब्जा करना चाहता है। जमीन पर लगभग 5 माह से विवाद चल रहा है फिर भी जमीन में दयानंद यादव ने दबंग को मंगाकर जबर्दस्ती जमीन को जोतने की धमकी देता है।

जिसके बाद रामनारायण यादव ने सिमराहा थाना में दयानंद यादव, विनायक कुमार,रविशंकर कुमार और शिवशंकर के खिलाफ आवेदन दिया और इन्साफ करने की बात कही।

रामनारायण यादव ने बताया कि उनके जान को खतरा है।उसे जान से मारने की धमकी भी मिल रहा है। बता दें कि आज से करीब 25 वर्ष पहले रामनारायण यादव ने महेन्द्र साह सिमरबनी निवासी से 40 डिसमिल जमीन खरीदा जिसके बाद रामनारायण यादव जमीन को उपजाने लगे और हाल हीं में दयानंद यादव ने जोर जबरदस्ती उनके जमीन पर दबंगई दिखाकर जमीन को कब्जा करना चाहता है।

रामनारायण यादव के पुत्र समाजिक कार्यकर्ता कुनाल राठौड़ ने इसकी सूचना अररिया पुलिस अधीक्षक ह्रदयकांत तिवारी को भी दिया है। उनका कहना है कि जमीनी विवाद मामले में मुझे भी दबंग के द्वारा बार-बार जान से मारने की धमकी मिली रही है। उन्होंने प्रशासन से अपनी जान-माल की रक्षा के लिए सुरक्षा कर्मी की मांग किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *