चिराग पासवान का नीतीश पर सबसे बड़ा हमला- शराब माफियाओं से सांठगांठ कर पैसे बना रहे हैं मुख्यमंत्री
राष्ट्रीय

चिराग पासवान का नीतीश पर हमला- शराब माफियाओं से सांठगांठ कर पैसे बना रहे हैं मुख्यमंत्री

पटना : लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष चिराग पासवान ने नीतीश कुमार पर सबसे बड़ा हमला बोला है. चिराग पासवान ने कहा है कि नीतीश कुमार शराब माफियाओं के साथ मिलकर पैसा बटोर रहे हैं. चिराग ने कहा है कि नीतीश कुमार प्रधानमंत्री बनने का सपना देख रहे है।

चिराग_पासवान ने किया ट्वीट

चिराग पासवान ने आज ट्वीटर पर लिखा है “बिहार में शराबबंदी का खेल कर नादान लोगों को साजिशन फँसाया जाता है ताकि सत्ता के खिलाफ कोई बोले तो शराब तस्कर बना कर जेल में डाल दिया जाए. पूरे बिहार में शराब माफिया के साथ काम कर अपने राजनैतिक महत्वकांशा के लिए पैसा बटोर रहे हैं. नीतीश कुमार जी, पी॰एम बनने का सपना देख रहे है साहब.”

तल्ख हुए चिराग_पासवान के तेवर

बिहार चुनाव में नीतीश कुमार को लेकर चिराग के तेवर लगातार तल्ख होते जा रहे हैं. कल पासवान ने कहा था कि उनकी सरकार बनी तो वे नीतीश कुमार के भ्रष्टाचार की जांच करा कर जेल में डालेंगे. उन्होंने कहा था कि नीतीश कुमार के सात निश्चय में लगातार भ्रष्टाचार हो रहा है. वे सारे भ्रष्टाचार की जांच करायेंगे।

अब चिरागपासवान ने शराबबंदी को लेकर नीतीश कुमार पर बड़ा हमला बोला है. चिराग बोल रहे हैं कि नीतीश कुमार विरोधियों को फंसाने के लिए शराबबंदी कानून का इस्तेमाल कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.