आधार कार्ड के बाद अब बनेगा छिनार कार्ड, मोदी का भयंकर घोषणा
व्यंग्य

आधार कार्ड के बाद अब बनेगा छिनार कार्ड, मोदी का भयंकर घोषणा

पटना दिव्य संवाद टीम: भारत में होली के शुभ अवसर पर भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बड़ी भयंकर घोषणा कर दी है। होली के शुभ अवसर पर देश की जनता के नाम संबोधन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यह घोषणा कर दिया है, कि अब आधार कार्ड के बाद छिनार कार्ड बनेगा जो कि मुफ्त में बनाया जाएगा। इसके लिए कोई चार्ज नहीं देनी होगी। साथ ही छिनार कार्ड बनाने हेतु भारतीय छिनार विशिष्ट पहचान प्राधिकरण मंत्रालय बना दिया गया है। जो भी छिनार इस योजना का लाभ लेना चाहते हैं 31 अप्रैल तक इस योजना का लाभ उठा सकते हैं।

साथ में अपनी अभिभाषण में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अखिल भारतीय शराबी मंत्रालय का भी शुरुआत कर दिया है। यह मंत्रालय सभी शराबियों को शराब मुहैया करवाएंगे एवं शराब पीने में यदि कोई दिक्कत होगी तो उनकी शिकायत का समाधान करेंगे। साथ ही साथ पीने के लिए फ्री कर दिया गया है। साथ ही यह भी घोषणा कर दी गई है कि जो भी शराबी जेल में है उन्हें भी पीने दिया जाए।

क्योंकि गर्मी बहुत है गर्मी में पीने से शरीर में एनर्जी मिलती है यह भी आश्वासन दिया कि मंत्रालय ऐसे शराबियों को चिन्हित कर शराब मुहैया करवाएंगे जिन्हें शराब के बिना जीना असंभव है। अखिल भारतीय शराबी मंत्रालय के अध्यक्ष श्री शराबी नायडू ने कहा कि हम जल्द ही सभी साथियों के लिए एक बड़ी योजना लेकर आने वाले हैं, जिससे जेल में बंद शराबियों को बड़ी राहत होगी।

साथ ही साथ नरेंद्र मोदी ने डिजिटल गैस सिलेंडर फ्री कर दिया है। यह कहा गया है कि अब जिन्हें भी गैस सिलेंडर नहीं है वह इस योजना का लाभ ले सकते हैं। गूगल से आप मुफ्त में फ्री में सिलेंडर डाउनलोड कर सकते हैं, और अब डिजिटल सिलेंडर का लाभ उठा सकते हैं। इस सिलेंडर मेंं अब डीजीटल गैस भरा जाएगा एवं डिजिटल रूप से खाना भी बनाया जाएगा। वह भी लाइफ टाइम के लिए। तो आज ही इस योजना का लाभ उठाएं। होली के रंग में जिंदगी को रंगीन बनाएं मस्त रहें। आबाद रहे दिल्ली रहे या हैदराबाद रहे।

किसी भी योजना का लाभ के लिए यहाँ क्लिक करें

बुरा न मानो होली है। ध्यान रहे यह पोस्ट केवल एक मजाक है, इसका वास्तविक जिंदगी से कोई लेना देना नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *