अररिया में झड़प, पूर्णिया में बूथ पर फायरिंग: CISF जवानों को घेरकर पीटा, बचाव में 5 राउंड हवाई फायरिंग, 4 गिरफ्तार
क्षेत्रीय

अररिया में झड़प, पूर्णिया में बूथ पर फायरिंग: CISF जवानों को पीटा, बचाव में 5 राउंड हवाई फायरिंग

  • बूथ पर हुई फायरिंग मामले में हंगामा कर रहे 4 लोगों को गिरफ्तार किया गया है
  • मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी एचआर श्रीनिवास ने की घटना की पुष्टि

पूर्णिया के धमदाहा विधानसभा क्षेत्र के मतदान केंद्र पर सीआईएसएफ के जवानों असामाजिक तत्वों द्वारा किए हंगामे को रोकने के लिए 5 राउंड फायरिंग की है। घटना बूथ नंबर 282 की है, जहां सीआईएसएफ के जवानों ने मतदान करने आए लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग की अपील करते हुए कतार में लगने को कहा।

लेकिन कुछ लोग नहीं मानें और हंगामा करने लगे। लोगों को शांत करवाने गए जवान को असामाजिक तत्व पीटने लगे। बचाव में सीआईएसएफ के जवानों ने हवाई फायरिंग की। पूर्णिया एसपी विशाल शर्मा ने कहा मामले में चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। शांतिपूर्ण तरीके से मतदान चल रहा है।

मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी ने की पुष्टि

पटना में मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी एचआर श्रीनिवास ने बताया ने कहा कि धमदाहा विधानसभा क्षेत्र के बूथ संख्या 282 पर असामाजिक तत्व हंगामा कर रहे थे। इसी क्रम में सीआईएसएफ के जवानों के साथ शारीरिक झड़प हुई, जिसके बाद जवानों ने हवाई फायरिंग की। मामले में चार लोगों गिरफ्तार किया गया है। अब इस बूथ पर शांतिपूर्ण तरीके से मतदान हो रहा है।

अररिया में सुरक्षाबलों और मतदाताओं के बीच झड़प

अररिया विधानसभा क्षेत्र के सिकटी में बूथ नंबर 51 पर सुरक्षाबलों और मतदाताओं के बीच झड़प हो गई। वोटरों ने सुरक्षाबलों पर मारपीट का आरोप लगाया। झड़प के बाद वहां काफी देर तक अफरातफरी का माहौल बना रहा। इस दौरान मतदान भी बाधित रहा। अधिकारियों ने मामले को संभाला। लगभग एक घंटे के बाद मतदान फिर से शुरू हुआ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.